About

मेरा नाम रामेन्द्र सिंह भदौरिया है। मै ग्राम शिवनगर कोर्थ जिला आगरा मे एक किसान परिवार मे पैदा हुआ हूँ। मै खुद तीन भाई एक बडी बहिन हूँ। मेरे पिताजी धार्मिक किसान और कुशल धार्मिक वक्ता थे। माता भी धार्मिक और कुशल ग्रहणी थी। मेरी पत्नी मेरे दो पुत्र और दो पुत्रियां मेरे साथ रहते है। मै शुरु मे टेलीकमन्यूकेशन फ़ील्ड मे था उसके बाद रेप्रोग्रफ़िक फ़ील्ड मे आया फ़िर रेफ़्रिजरेशन लाइन मे कार्य किया। मेरी रुचि वैदिक शिक्षा ज्योतिष वास्तु भूत प्रेत मरने के बाद का जीवन नकारात्मक शक्तियों के प्रति शोध आदि मुख्य बाते थी। ग्रह कितने रूप बदलता है किस प्रकार से ग्रह की रश्मि हमारे पास आती है और कब क्या करती है आदि के बारे मे शोध करना और नतीजा देखना लोगो को बचने के लिये उपाय बताना आदि मुख्य बाते मेरी आद्त मे है। आज ज्योतिष को प्रोफ़ेसनल रूप मे प्राप्त करने के बाद सथ ही एक ही धारणा से सम्पूर्ण विश्व के प्रति उद्गार घोषित करना लोगो का काम है,मै लोगों की धारणा से अलग हट कर काम करने का शौकीन हूँ। आपकी किसी भी जानकारी के लिये आप सम्पर्क कर सकते है,मेरा ईमेल है - moc.liamg|airuadahbortsa#moc.liamg|airuadahbortsa साथ ही आप ज्योतिषीय प्रश्न इस साइट से भी भेज सकते है - www.astrobhadauria.com .
रामेन्द्र सिंह भदौरिया (Astrobhadauria)
37 पंचवटी कालोनी NBC रोड
जयपुर 302006
राजस्थान भारत.

Unless otherwise stated, the content of this page is licensed under Creative Commons Attribution-ShareAlike 3.0 License